Poonam Pandey के साथ Shakti kapooor के बोल्ड सीन NEWS

poonam pandey and shakti kapoor



Bollywood में अपनी Acting से विलेन का खिताब पाने वाले Actor Shakti Kapoor को उनकी कॉमिक टाइमिंग के लिए भी जाना जाता है. फिल्मी दुनिया में अपनी अलग पहचान रखने वाले Shakti Kapoor आज अपना 67वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. उम्र में लोग फिल्मों में बाप-दादा का रोल प्ले करने लगते हैं, उस उम्र में Shakti Kapoor ने सोशल मीडिया सेंसेशन Poonam Pandey के साथ बोल्ड फिल्म करके सबको चौंका दिया. इस फिल्म के बाद Shakti Kapoor पर #MeToo के घेरे में भी आ थे लेकिन एक्ट्रेस ने Actor के बारे में खुलकर कुछ भी बोलने से मना कर दिया था. बता दें कि कई साल पहले भी Shakti Kapoor पर कास्टिंग काउच के आरोप लगे थे.

3 सितंबर 1952 में जन्में Shakti Kapoor का असली नाम नाम सुनील सिकंदरलाल कपूर है. Shakti Kapoor का नाम बदलने के पीछे भी एक फिल्मी कहानी है. दरअसल जब Shakti Kapoor को अपनी पहली फिल्म 'रॉकी' का ऑफर मिला तो सुनील दत्त ने उन्हें विलेन का रोल दिया. विलेन का रोल और असली नाम सुनील सिकंदरलाल कपूर Actor को कुछ जमा नहीं और उन्होंने अपना नाम बदलकर Shakti Kapoor रख लिया.

बता दें कि Shakti Kapoor ने अपने लंबे करियर में लगभग 700 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. दिल्ली के मशहूर किरोड़ीमल कॉलेज से पढ़ाई करने के बाद Shakti Kapoor ने मुंबई की तरफ रूख किया. 1980 में आई फिल्म 'कुबार्नी' से Shakti Kapoor की किस्मत का सितारा बुलंद हुआ. इसके बाद 1981 में आई फिल्म 'रॉकी' ने Shakti Kapoor को Bollywood का फेवरेट विलेन बना दिया. इस फिल्म का लोकप्रिय गीत 'आ देखे जरा किसमें कितना है दम' आज भी डांस नंबर का हिट सॉन्ग है. 

Comments

Popular posts from this blog

Poonam Pandey Age, Height, Net Worth, Family, Wiki, Biography

Poonam Pandey Instagram Photos And Videos | Latest Hot Photo Shoots